Home 18+ महिलाओं के ये सेक्‍स एक्‍ट हर एक पुरुष को आते हैं बेहद...

महिलाओं के ये सेक्‍स एक्‍ट हर एक पुरुष को आते हैं बेहद पसंद

सभी कपल अपनी सेक्‍स लाइफ को स्‍पाइसी और बेहतर बनाना चाहते हैं। पर यह नहीं जानते कि सेक्‍स के दौरान कौन सी चीज है जो पार्टनर को पसंद आएगी। खासतौर से महिलाओं में हमेशा यह संकोच बना रहता है कि उनके ये एक्‍ट उनके पार्टनर को पसंद भी आएंगे या नहीं। आज हम आपको बता रहे हैं वे सेक्‍स एक्‍ट जो हर पुरुष को पसंद आते हैं।

नो रोक-टोक

पुरुष सेक्‍स को लेकर बहुत पेशनेट होते हैं। जब आप उन्‍हें छोटी-छोटी हरकतों पर रोकती और टोकती हैं तो उनका मूड ऑफ होने लगता है। इसलिए जरूरी है बेहतर सेक्‍स के लिए अपनी रोकटोक की आदत को थोड़ा विराम दें।

रहें कॉन्‍फीडेंट

शरीर को लेकर कॉन्फिडेंट रहें और नई चीजों को अपनाने में आपको कोई परेशानी महसूस न करें। अपने साथी को उत्‍तेजित करने के लिए नई चीजों को अपनाने में हिचकिचाए नहीं और साथ ही उन्हें बताएं की आपको क्या अच्छा लग रहा है। ऐसा करने से आपका पुरुष पार्टनर तो उत्तेजित होता ही है साथ ही आपको खुशी भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: शारीरिक संबंध के दौरान करते है कंडोम का इस्तेमाल तो जरूर ध्यान दें इन बातों पर…

लड़के का चुम्मन बता देगा कैसा है लड़का और कितना लंबा चलेगा रिश्ता

बेहतर ड्रेसअप करें

आपके पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए आपके खूबसूरत शरीर से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए कुछ बेहतर पहनें जिसमें आप खूबसूरत और सेक्सी नज़र आती है। पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए आपका नाइट ड्रेस,अंडर वियर और ब्रा बेहद सेक्सी होने चाहिए साथ उनसे आपके शरीर के खूबसूरत बॉडी पार्ट्स दिखाई देते हैं तो इससे बेहतर आपके पार्टनर के लिए और कुछ नहीं हो सकता है।

मसाज भी है बेहतर

महिलाएं मसाज से अपने साथी को उत्‍तेजित कर सकती है। आप सेक्स करने के मूड में हैं लेकिन ऑफिस से आपके पार्टनर आकर थक चुके हैं। उनकी थकान मिटाने के साथ-साथ उन्हें रिलैक्स करने के लिए मालिश देना फायदेमंद है लेकिन यहीं मालिश अगर आप सेक्सी बिकनी पहनकर देती हैं तो आपके पार्टनर की थकान तो दूर हो ही जाती है साथ ही उनकी उत्तेजना भी अपने चरम पर होती है।

संवेदनशील पार्ट्स को छूएं

पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए महिलाओं को कुछ ट्रिक्स अपनानी पड़ सकती है। सेक्स करने के लिए उत्तेजना आप उनमें कभी भी कहीं भी पैदा कर सकती हैं अगर आप उनके प्राइवेट पार्ट्स को छूती या सहलाती हैं। उनके प्राइवेट पार्ट्स को छूएं चाहें तो आप उन्हें ब्लो जॉब्स भी दे सकती है। पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए ब्लो जॉब दें, उनके प्राइवेट पार्ट्स को किस करें,अच्छी तरह से चूसें और चाटें ऐसा करने पर आपका पार्टनर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो जाता है।

Most Popular

जया को दिया कंगन का करारा जवाब, कहा-मेरी जगह श्वेता होतीं, तो क्या तब भी…

कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. अब उन्होंने एक ट्वीट किया...

IPL2020: ये है CSK की ताकत, चैम्पियन बनने की है प्रबल दावेदार

साल 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत होने के बाद से अब तक चेन्नई सुपर किंग्स टीम में काफी निरंतरता रही है....

क्यों धीरे-धीरे कम हो रहा कपल्स के बीच का रोमांस, जानिए सच्चाई…

लंबे समय तक साथ रहने वाले कपल्स एक समय के बाद रिश्ते में पहले जैसा उत्साह नहीं महसूस करते हैं. खासतौर से सेक्स को...

Realme की कम कीमत में ये हैं सबसे शानदार 2 स्मार्टफोन, देखें फीचर…

भारत में पिछले दिनों कई पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन ने दस्तक दी है। अगर 10,000 रुपये से कम बजट के स्मार्टफोन की बात करें, तो...

Recent Comments