Home Main Slide विडियो: गणेश की मूर्तियां तोड़कर बहरीन की महिला ने कहा- ये मुस्लिम...

विडियो: गणेश की मूर्तियां तोड़कर बहरीन की महिला ने कहा- ये मुस्लिम देश है

गणेश चतुर्थी से पहले बहरीन में गणपति की मूर्तियां तोड़ने को लेकर एक महिला के खिलाफ कार्रवाई की गई है. बहरीन में 54 वर्षीय एक महिला ने मानामा जुफैर के सुपरमार्केट इलाके में गणपति की कई मूर्तियां तोड़ दी थीं.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में महिला को एक दुकानदार पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. महिला गुस्से में मूर्तियां उठाकर फर्श पर फेंक रही है.

बहरीन के गृह मंत्रालय ने कहा है कि महिला के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है. एक ट्वीट में लिखा गया, राजधानी पुलिस ने 54 वर्षीय महिला के खिलाफ दुकान को नुकसान पहुंचाने और एक विशेष संप्रदाय और उसकी परंपराओं को अपमानित करने को लेकर कानूनी कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ें: MS धोनी के वो 6 बड़े फैसले, जिनसे हैरान रह गयी पूरी दुनिया

अरबी बोल रही महिला वीडियो में बार-बार कहती है- ये एक मुस्लिम देश है. इस घटना को लेकर रॉयल एडवाइजर अहमद अल खलीफा की तरफ से भी कड़ी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने इस घटना की निंदा की है.

उन्होंने ट्वीट किया, “धार्मिक प्रतीकों को तोड़ना बहरीन के लोगों का स्वभाव नहीं है. ये हेट क्राइम है और इसका कड़ा विरोध किया जाता है. यहां सभी धर्मों, संप्रदायों के लोग मिलजुल कर रहते हैं.”

बहरीन में भारतीय बड़ी संख्या में हैं. यहां की कुल 13 लाख आबादी में से करीब चार लाख लोग भारतीय हैं. 2010 की जनगणना के मुताबिक, बहरीन की कुल आबादी में 9.8 फीसदी हिंदू हैं.

Most Popular

जया को दिया कंगन का करारा जवाब, कहा-मेरी जगह श्वेता होतीं, तो क्या तब भी…

कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. अब उन्होंने एक ट्वीट किया...

IPL2020: ये है CSK की ताकत, चैम्पियन बनने की है प्रबल दावेदार

साल 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत होने के बाद से अब तक चेन्नई सुपर किंग्स टीम में काफी निरंतरता रही है....

क्यों धीरे-धीरे कम हो रहा कपल्स के बीच का रोमांस, जानिए सच्चाई…

लंबे समय तक साथ रहने वाले कपल्स एक समय के बाद रिश्ते में पहले जैसा उत्साह नहीं महसूस करते हैं. खासतौर से सेक्स को...

Realme की कम कीमत में ये हैं सबसे शानदार 2 स्मार्टफोन, देखें फीचर…

भारत में पिछले दिनों कई पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन ने दस्तक दी है। अगर 10,000 रुपये से कम बजट के स्मार्टफोन की बात करें, तो...

Recent Comments