Home Main Slide सुशांत सिंह राजपूत केस में नया विवाद, भाई ने कहा-गवाहों को मिल...

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया विवाद, भाई ने कहा-गवाहों को मिल रही है धमकियां

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में फिर नया विवाद खड़ा हो गया है। सुशांत के भाई व बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नीरज सिंह बबलू (Niraj Singh Babloo) ने कहा है कि इस मामले में गवाहों को धमकियां दी जा रहीं हैं। उनकी हत्‍या तक हो सकती है, लेकिन मुंबई पुलिस उन्‍हें सुरक्षा नहीं दे रही है।

सुशांत की मौत के मामले में गवाहों को सुरक्षा दे पुलिस

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार सुशांत के भाई नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि इस मामले के गवाहों को धमकियां दी जा रहीं हैं। मुंबई पुलिस उन्‍हें सुरक्षा नहीं दे रही है। जिस तरह से स्थिति बिगड़ रही है, गवाहाें की हत्‍या भी हो सकती है। उन्‍होंने सुशांत की मौत के मामले में गवाहों को पुलिस सुरक्षा देने की मांग की है।

ईडी की अब तक पूछताछ में हुए कई बड़े खुलासे

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआइ कर रही है। उधर, महाराष्‍ट्र सरकार मुंबई पुलिस को इसकी जांच में सक्षम मानते हुए सुप्रीम कोर्ट में सीबीआइ जांच का विरोध कर रही है। जबकि, सुशांत के पिता एवं बिहार सरकार सीबीआइ जांच के पक्ष में हैं। मामले की मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी कर रहा है। ईडी की पूछताछ में कइ बड़े खुलासे हुए बताए जा रहे हैं।

पिता व परिवार सहित कई लोगों को हत्‍या की आशंका

इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह व परिवार ने हत्‍या की आशंका जाहिर की है। सुशांत के पिता का कहना है कि उनके बेटे को फंदे से लटका किसी ने नहीं देखा। कुछ लोगाें ने सुशांत के पालतू कुत्‍ते के गले के पट्टे से गला घोंटे जाने का भी आरोप लगाया है। बहरहाल, इस मामले में हत्‍या की आशंका को लेकर कई बयान आ चुके हैं।

बॉलीवुड में परिवारवाद से जोड़कर भी देखा गया मामला

सुशांत की मौत को बॉलीवुड में परिवारवाद व प्रताड़ना से जोड़कर भी देखा गया है। इसके घेरे में सलमान खान, करण जौहर सहित बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल हैं।

जांच में सहयोग कर रहे लोगों काे मिल रहीं धमकियां

उक्‍त तमाम आरोपों व आशंकाओं के बीच कई लोग खुलकर सुशांत के पक्ष में आए हैं। वे मामले की निष्‍पक्ष जांच चाहते हैं तथा इसमें सहयोग करने केा तैयार हैं। सुशांत के भाई नीरज बबलू ने ऐसे ही गवाहों को मिल रहीं धमकियों को लेकर अपनी बात रखी है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की कमाई में पिछले साल की अपेक्षा आयी कमी

क्‍या है पूरा मामला, जानिए

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बीते 14 जून को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में हो गई थी। मुंबई पुलिस ने इसे अपनी जांच में सुसाइड करार दिया। मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट सुशांत के पिता केके सिंह ने घटना की एफआइआर पटना में दर्ज करा दी। इसमें उन्‍होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व उनक परिवार व करीबियों पर ब्‍लैकमेल करने, धन उगाही, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने आदि के आरोप लगाए। इस एफआइआर के आधार पर पटना पुलिस की टीम जांच करने मुंबई पहुंची, जिसे वहां की पुलिस के विरोध का सामना करना पड़ा। बाद में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआइ जांच की सिफारिश की, जिसे केंद्र सरकार ने मान लिया। इसके बाद केंद्र की पहल पर सीबीआइ जांच आरंभ है। इस बीच परिवार के लोगोंं सहित कई अन्‍य ने सुशांत की हत्‍या की आशंका जाहिर की है। ईडी की जांच में भी कई लोगों पर शिकंजा कसता दिख रहा है।

Most Popular

Breaking news: 6 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार हुआ चोर

  बस्ती । पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा के निर्देशन में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना अध्यक्ष हर्रैया सर्वेश राय ने...

प्राइवेट जॉब कर रहे अंधभक्तो के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है

प्राइवेट जॉब कर रहे अंधभक्तो के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है अब उन्हें उनका मालिक जब चाहे तब लात मारकर निकाल सकता है इससे...

जया को दिया कंगन का करारा जवाब, कहा-मेरी जगह श्वेता होतीं, तो क्या तब भी…

कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. अब उन्होंने एक ट्वीट किया...

IPL2020: ये है CSK की ताकत, चैम्पियन बनने की है प्रबल दावेदार

साल 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत होने के बाद से अब तक चेन्नई सुपर किंग्स टीम में काफी निरंतरता रही है....

Recent Comments