Home Main Slide रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने बॉलीवुड कनेक्शन का खोला राज

रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने बॉलीवुड कनेक्शन का खोला राज

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग मामलें में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक कई परतें खोल रही है। इसी सिलसिले में एनसीबी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के सात स्थानों पर छापे मारे। इस दौरान ड्रग्स की खुदरा खरीद-फरोख्त करने वाले सात व्यक्तियों के बारे में पता चला है। इनमें कुछ को हिरासत में लिया गया, जबकि बाकी की तलाश की जा रही है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शौविक से पूछताछ के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जु़ड़े कुछ लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं। जल्द ही एनसीबी इनसे पूछताछ कर सकती है।

इस मामले में पहले गिरफ्तार किए गए अनुज केशवानी और अन्य लोगों से मिली जानकारी के आधार पर शुक्रवार रात सात ठिकानों पर छापेमारी शुरू की गई, जिसमें एनसीबी को पवई से बड़ी मात्रा में नशीली दवाओं की खेप मिली। छापों के दौरान एनसीबी ने करमजीत उर्फ केजे नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जो फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की खुदरा खरीद-फरोख्त करता रहा है। केजे का नाम शौविक से पूछताछ के दौरान भी सामने आया था।रिया के भाई शौविक ने एनसीबी को बताया था कि केजे उसके अलावा सैम्युअल मिरांडा को भी ड्रग्स की आपूर्ति करता था।

यह भी पढ़ें: कंगना के पूर्व बॉयफ्रेंड ने बॉलीवुड पार्टियों का किया खुलासा, कहा- मुझे भी किया था…

शौविक के मुताबिक, ‘लॉकडाउन के दौरान 15 से 17 अप्रैल के बीच सुशांत ने फोन करके बताया कि उसके पास स्टॉक खत्म हो गया है। यही बात सैम्युअल ने भी उसे फोन करके बताई तो उससे कहा था कि मुझे ड्रग्स आपूर्ति करने वाले ज्यादा लोगों की जानकारी नहीं है। सैम्युअल के साथ हुई बातचीत में ही मुझे करमजीत के बारे में पता चला।’ शौविक एवं अनुज से मिली जानकारियों के आधार पर ही एनसीबी ने शुक्रवार देर रात केजे को हिरासत में लिया।

सीबीआइ ने ऋषिषकेश को एनसीबी के हवाले किया

सीबीआइ ने सुशांत के स्टाफर रहे ऋषिषकेश पवार को पूछताछ के लिए बुलाया। उसके नाम का जिक्र एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जा चुके दीपेश सावंत ने किया था। ऋषिषकेश से पूछताछ के बाद सीबीआइ ने शनिवार को उसे भी एनसीबी के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, दीपेश ने एनसीबी को बताया था कि वह सुशांत के लिए कभी गांजा लेकर नहीं आया। ऋषिषकेश उन्हें गांजा लाकर देता था। एनसीबी फिलहाल ऋषिषकेश पवार और करमजीत से पूछताछ कर रही है। एनसीबी की जांच में शौविक और दीपेश ने यह भी बताया है कि वे मुंबई में एक जगह से दूसरी जगह ड्रग्स भेजने के लिए कूरियर सर्विस का भी इस्तेमाल करते रहे हैं। कूरियर का इस्तेमाल उस समय हुआ, जब सुशांत कुछ दिन के लिए रिया के घर रहने गया था।

छापेमारी में नए नाम भी सामने आए

एनसीबी की शनिवार की छापेमारी में सूर्यदीप मल्होत्रा, नमन अहलूवालिया, अरिंजा, आफताब जैसे कुछ और नाम भी सामने आए हैं, लेकिन इनकी भूमिका का पता अभी नहीं चल सका है। 14 जून को सुशांत की मौत के करीब दो माह बाद शुरू हुई तीन केंद्रीय एजेंसियों की जांच में इस ड्रग रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। इसमें अब तक रिया चक्रवर्ती सहित एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। विशेषष एनडीपीएस अदालत रिया की जमानत अर्जी शुक्रवार को खारिज कर चुकी है।

Most Popular

क्या न्यू ईयर पर कटरीना और विकी ने की हैं साथ पार्टी, जानिए…

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और फिल्म अभिनेता विकी कौशल का अफेयर अब नए मोड़ पर पहुंच गया हैl खबरों की मानें तो दोनों ने...

गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की हुई वापसी, इस टीम के खिलाफ खेलेंगे टी20 मुकाबला!

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार नए साल में वापसी करने के लिए तैयार हैं। चोट की वजह से पिछले साल इंडियन...

UP में ठंड का कहर, शून्य के करीब पहुंचा लखनऊ व मथुरा का तापमान

नए वर्ष के स्वागत में ठंड ने भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। शुक्रवार को बर्फीली हवाओं की वजह से लखनऊ और मथुरा का न्यूनतम शून्य...

वैज्ञानिकों का बड़ा दावा: सिगरेट पीने से बनता है दिमाग में ‘कोहरा’

सिगरेट, हुक्का, बीड़ी, चिलम या ई-सिगरेट पीने वाले लोगों को दिमाग में कोहरा जमा हो जाता है. ये कोहरा ठीक वैसे ही होता है...

Recent Comments